Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Happy New Year Message in Hindi Text Sms -New Year Message Wallpaper hd images in Hindi Text Sms by- www.jankariinhindime.com

नव वर्ष के सुंदर हैप्पी न्यू ईयर मैसेज हिंदी में दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए -Happy New Year Message in Hindi Text Sms

खुशियों के लिए तुमने जो सजाएं हैं सपने - वह साकार हो !!
नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं मेरी आपको भी -खुश आपका परिवार हो !!


पापा आपको मेरी हैप्पी न्यू ईयर की शुभकामनाएं !

पॉकेट मनी बढ़ेगी नव वर्ष में हमारी यह है अभिलाषाएं !!

Happy Yew Year Message IN HINDI 2018 FOR MY SISTER

बहना ओ मेरी बहना फर्स्ट मुझे तुमसे है कहना !
मेरी हार्दिक शुभकामनाओं के साथ नव वर्ष में सदा तुम खुश रहना !!



Happy Yew Year Message 2018 FOR PROUD-


अपनों पर हो खुद से ज्यादा यकीन ना डाउट हो !
नववर्ष की सीख है कर्म करो ऐसे की सबको हम पर प्राउड हो !!

तुम्हारी मुस्कान में नयापन हो आने वाले नववर्ष मे  !
मेरी जान तुम्हें नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं मेरे हर एक दर्श मे !!

Happy Yew Year Message 2018 FOR PAPA-MAA- MY FATHER- MOTHER

ओ मेरी पापा ओ मेरी मदर डियर !
आप को आपके लाडले की तरफ से हैप्पी न्यू ईयर !!

New Year Message Wallpaper hd images  in Hindi Text Sms by- www.jankariinhindime.com

Happy Yew Year Message 2018 FOR JIO

नव वर्ष में बढ़ाएं ना जिओ डाटा की रेट !
अंबानी अंकल को मैसेज भेजो कुछ नया करके सेट!!

खुश रहो तुम सदा खुशियों तुम पर बरसती रहे !
मेरा मन आपसे नव वर्ष की हार्दिक अभिनंदन और शुभकामनाएं कहे !!


FUNNY NEW YEAR Comedy Message in Hindi Text Sms 

हैप्पी न्यू ईयर की आपको भेज रही हूं बधाई संदेश !!
अच्छी भाषा में मैसेज लिखना मुझेनहीं तो कर दूंगी केस !!

इस नव वर्ष में भी मुझे याद है पहली बार तुम्हारा इकरार करना !
हार्दिक बधाईयों का नववर्ष को लेकर आ रहा हूं तोहफा - मुझे तुम प्यार करना !!


तुम्हारा मुझसे रूठना पुराने साल की तरह चला जाए !
और तुम्हारी मुस्कान में नववर्ष की तरह और निखार आए !!

दूर चला जाए पुराने साल की तरह जीवन का शोर और सुने हम नववर्ष की झंकार !
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ नव वर्ष पर भिगो दें आपको खुशियों की फुहार !!

नव वर्ष पर प्रभु का स्मरण करो- करो वंदन !
नववर्ष पर आपको और सब को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं सब का अभिनंदन !!

MODI- Happy Yew Year Message 2018 FOR 


सभी देशवासियों और मित्रों को जीवन में मिले खुशी और खुशहाली !
नववर्ष के अभिनंदन में आप सभी को शुभकामनाएं जीवन खुशियों से भरा रहे ना हो कभी खाली!!





नव वर्ष की नव सुबह से जीवन में आए आपके बेशुमार उन्नति !
मेरी हार्दिक शुभकामनाएं हैं करे आप सदा जीवन में प्रगति !!

HAPPY NEW YEAMessage FOR MY WIFE IN HINDI

चाहूंगा तुम्हें बेइंतहा तुम मुझे देती रहना प्यार तुम्हारा !!
नव वर्ष में तुम्हारे हाथों को चूमते हुए और निखारुगा प्यार हमारा !!
-HAPPY NEW YEAR MY LOVELY WIFE-








Post Navi

Post a Comment

0 Comments