Hot Posts

6/recent/ticker-posts

नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए SMS मैसेज TOP LIKED Most Popular HAPPY NEW YEAR whatsapp/ FACEBOOK messages in hindi

TOP LIKED  Most Popular HAPPY NEW YEAR  whatsapp messages in hindi

new year organic message, 


हम भी अपने यारों के यार मानते हैं अगर आप हमें अपना दोस्त कहते हैं !!
हैप्पी न्यू ईयर मैसेज मैं लेट हो गए आप
चलो आप से पहले हम आपको हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं !!

new year organic message, 



इस नव वर्ष में रह रह कर दिल में ख्याल आता है !!
खुशियों से रोशन होगी जिंदगी आपकी 
साथी मिलेगा वह आपको जो आपको दिल चाहता है !!
new year organic message, 


काश हमारी हार्दिक शुभकामनाएं  दूसरों से अधिक आपको रास आए !!
नववर्ष में दुआ है मेरी रब से आप मेरे और अधिक पास आयें !!

new year organic message, 

दुआ में खुशियां मांगता रहता हूं आपके लिए पल-पल !!
नव वर्ष में ढेर सारी शुभकामनाओं के साथ हो खुशियों की हलचल !!
new year organic message, 


आपके गुजरे समय की सारी दुखों की परछाइयां दूर हो !!
नव वर्ष में मेरी शुभकामनाओं से सुख और खुशियां आपके जीवन में भरपूर हो !!
new year organic message, 

 Most Popular HAPPY NEW YEAR Messages in Hindi-


छुटकारा मिले पुरानी यादों से और तन्हाइयों से !!
मुस्कुराओ ऐ मेरे दोस्त मैंने नव वर्ष की 
हार्दिक शुभकामनाएं भेजी है दिल की गहराइयों से !!
new year organic message, 


सुख मिले खुशी मिले मिले आपको सफलता की बहार !!
भेज रहा हूं नववर्ष की शुभकामनाओं का सुंदर उपहार !!
new year organic message, 


भेज रहा हूं हैप्पी न्यू ईयर मैसेज क्योंकि मैं हूं आपका चाहने वाला !!
दुआ मांगी है रब से सुखी रखे सदा आपको ऊपर वाला !!
new year organic message, 

भूला नहीं हूं तुम्हें मेरे दोस्त तू मेरा दोस्त है प्यारा सा !!
हैप्पी न्यू ईयर का मैसेज भेज रहा हूं पुराना -समझना नया सा !!
new year organic message, 

आने वाले नव वर्ष में जिंदगी बन जाएगी कमाल की !!
 हार्दिक शुभकामनाएं आपको नए साल की  !!
new year organic message, 


Popular HAPPY NEW YEAR FACEBOOK Messages in Hindi -


नव वर्ष में आपकी जिंदगी हो जाए आसान !!

शुभकामनाओं के साथ
 पूरा विश्वास है तुम पर  नहीं कोई अनुमान !!

new year organic message, 

पिछले गुजरे समय का भुला दो बुरा असर !!
नव वर्ष का अभिनंदन करो मिलेंगे आपको नवीनतम अवसर !!
new year organic message, 


तेरा रुतबा है कमाल का तेरा स्टाइल है धमाल का मेरे भाई जान !!
नव वर्ष में शुभकामनाएं आपको बढ़ते रहे आपकी शान !!
new year organic message, 


गुजरे कल का दिल में अपने मत रखो कोई फियर !!
मेरे दोस्तों जस्ट चिल क्योंकि आने वाला है हैप्पी न्यू ईयर् !!
new year organic message, 


जो आपको पसंद हो नव वर्ष में वह वह फूल खिले !!
नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं मेरी आपको आपको खुशियां मिले !!

new year organic message, 

स्वस्थ रहें खुश रहे जीवन में सफलता पाये !!
 कड़वी यादों को भूल जाओ मेरी नव वर्ष की
शुभकामनाओ से  जीवन मिठास से भर जाये !!
new year organic message, 

नव वर्ष में आप के अधूरे काम पूरे हो जरूर हो  !!
नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं 
गुजरे कल की चिंताएं आपके जीवन से दूर हो  !!
new year organic message, 

Popular HAPPY NEW YEAR  Messages in Hindi -


जीवन में जो आपका सपना हो !!
नव वर्ष में वो आपका अपना हो !!
new year organic message, 

ए मेरे दोस्त भूल जाइए यह अपनी खट्टी मीठी तकरार !!
नववर्ष की शुभकामनाओं के साथ मेरा प्यार भरा आपको नमस्कार !!
new year organic message, 

अगर खफा हो तो माफ करो मुझे -मेरी माफी बड़ी लेजी है !!
तुम्हें हार्दिक बधाईयों के साथ नववर्ष की शुभकामनाएं मैंने भेजी है !!
new year organic message, 

Post Navi

Post a Comment

0 Comments